Monday, May 31

वो हरदम मेरे साथ है!

Blogvani.com 
उसकी आँखों मॆं शरारत है  ,
उसकी बातो मॆं एक कशिश  है
उसका आना मेरी जिन्दगी मॆं ,
उस खुदा की नियामत है ,
हर बात मॆं उसकी एक नयी बात है
मुझे पता है कोई हो न हो ,
बस वो हरदम मेरे साथ है!


उसकी सांसों मॆं तरंगों सा अहसास है,
उसकी हर हँसी मॆं हजारो
 घुनगुरोउन   की खनक है,
उसके पास होने का अहसास  ही
 मेरा आत्मविश्वास है ,
मुझे पता है कोई हो न हो
बस वो हरदम मेरे साथ है

मेरी हर सुबह उसकी मधुर आवाज से
शुरू होती है ,मेरी हर बात  मॆं
 बस उसकी बात होती है
हर रात के शुरू होने मॆं और दिन,
ख़त्म होने मॆं भी उसका ही साथ है
मुझे पता है  कोई हो न हो
 बस वो हरदम मेरे साथ है!

लोग कहा करते है  कि
पराये कभी अपने हुआ नहीं करते
लोग युहीं कहा करते है  कि फ़रिश्ते हुआ नहीं करते 
मगर उसकी आवाज मॆं
फ़रिश्ते की सी आवाज है
मुझे पता है कोई हो न हो
बस वो हरदम मेरे साथ है!

2 comments:

kunwarji's said...

"मुझे पता है चाहे कोई हो न हो
बस वो मेरे हरदम साथ है.."

ये आत्मविश्वास...बहुत बढ़िया...

बस थोडा सा एक बार सम्पादन के लिए देख लेना चाहिए हमें अंतिम रूप को पर्काशन से पहले.....क्षमा चाहता हूँ जो कुछ गलत लगे लेकिन ऐसा करने से कई छोटी-छोटी सी गलतियां सुधर सकती है...पर समयाभाव हमें ऐसा करने से रोकता है...है ना..

कुंवर जी,

kunwarji's said...

परिवर्तन अच्छे है...आपकी भावनाओं की ही तरह...

कुंवर जी,